Home Bilaspur मायके आई विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान

मायके आई विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान

0

मायके आई विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान

 

– घटना के समय मां गई थी मजदूरी करने, भाई बाजार में गया था सामान लेने

 

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया

बिलासपुर। कस्बा की हरिजन बस्ती में मायके आई विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल का दौरा किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया।

जानकारी अनुसार हरिजन बस्ती निवासी वंदना की शादी कोर्ट मुस्तरका निवासी गुलशन से लगभग छह माह पूर्व हुई थी। वंदना के पिता का देहांत कुछ वर्ष पहले हो गया था। उसकी मां मेहनत मजूदरी करके परिवार का पालन पोषण करती थ। वंदना 20 जनवरी को अपने मायके में रहने के लिए आई हुई थी।

सोमवार को दोपहर बाद वंदना की मां किसी कार्य से घर से बाहर गई हुई थी। इसके बाद वंदना ने अपने भाई को सामान लेने के लिए बाजार भेज दिया। कुछ देर के पश्चात भाई घर में वापस आया तो उसकी बहन वंदना पंखे से चुन्नी के फंदे पर लटकी हुई थी। यह देख युवक ने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच की। मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है।

बिलासपुर थाना प्रभारी बलबीर सिंह का कहना है कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। मृतका के परिजनों के ब्यान लेने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।