Home जिले के समाचार वायुसेना स्थापना दिवस पर शिक्षा मंत्री ने दी शुभकामनाएं

वायुसेना स्थापना दिवस पर शिक्षा मंत्री ने दी शुभकामनाएं

0
वायुसेना स्थापना दिवस पर शिक्षा मंत्री ने दी शुभकामनाएं
#यमुनानगर_हलचल। वायुसेना दिवस पर अपना संदेश देते हुए हरियाणा सरकार में कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने वर्षों से माँ भारती की सेवा में वायुसेना के वीर जवानों और पराक्रमी वायुसेना के स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने कहा कि मई 2014 में जब से नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रुप में कार्यभार संभाला है तभी से पी एम मोदी ने देश की सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक मजबूत करने के लिए कदम उठाए और वायुसेना को और अधिक आधुनिक व मजबूत करते हुए राफेल विमानों को भारतीय वायु सेना में शामिल करते हुए उनकी तैनाती अम्बाला एयरबेस पर की, इसके अलावा अन्य बहुत से निर्णय लिए गए जिससे वायुसेना को मजबूती व भारत देश का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ा।
कैबिनेट शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि पी एम मोदी ने गुजरात का मुख्यमंत्री बनने से लेकर बतौर वर्तमान में हिन्दूस्तान के प्रधानमंत्री बनने तक राष्ट्र निर्माण की जिम्मेदारी संभालते हुए पी एम नरेंद्र मोदी के देखते-देखते 19 साल पूरे हो गए है और 20 वां साल देश सेवा के लिए शुरू हो गया है। पी एम मोदी ने राष्ट्र के नाम संपूर्ण समर्पण किया हुआ है, उन्होंने आखिरी सांस तक राष्ट्र सेवा का संकल्प किया है, ये हम सबका सौभाग्य है कि ऐसे कर्तव्यनिष्ठ और दृढ़संकल्प वाले, मां भारती के सच्चे सपूत के हाथ में आज देश की बागडोर है, पीएम मोदी ने पूरी निष्ठा से राष्ट्र सेवा की सदियों तक याद की जाने वाली मिसाल पेश की है।
इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सपरा, भाजपा नेता निश्चल चौधरी, जगाधरी मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग, सुखबीर कौशिक, निकुंज गर्ग व भाजपा मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग उपस्थित रहे।