Home जिले के समाचार मुख्यमंत्री ने दिलाई स्वास्थ्य सुरक्षा बनाये रखने की प्रतिज्ञा

मुख्यमंत्री ने दिलाई स्वास्थ्य सुरक्षा बनाये रखने की प्रतिज्ञा

0
मुख्यमंत्री ने दिलाई स्वास्थ्य सुरक्षा बनाये रखने की प्रतिज्ञा
#यमुनानगर_हलचल। कोविड-19 के प्रति उपयुक्त व्यवहार के लिए चलाए गए जन आंदोलन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा प्रदेश भर के सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों को स्वास्थ्य सुरक्षा बनाये रखने की प्रतिज्ञा दिलाई।
इस मौके पर उपायुक्त मुकुल कुमार ने लघु सचिवालय के सभा कक्ष में प्रतिज्ञा दिलाते हुए सदैव मास्क, फेस कवर पहनने के साथ ही सार्वजनिक स्थलों पर एक दूसरे से कम से कम 2 गज की शारीरिक दूरी बनाकर रखने का संकल्प लिया।
उपायुक्त ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग जानलेवा बीमारियों की रोकथाम के लिए भरपूर कोशिश करता है फिर भी जनता के सहयोग के बिना यह कार्य सम्भव नहीं है। उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वे इन बीमारियों से बचने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा समय-समय पर बताए गई बातों पर अमल अवश्य करें तथा जानलेवा बीमारियों की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग को अपना पूर्ण सहयोग दें। उन्होंने बताया कि कोविड-19 से बचने के लिए सभी फेस मास्क अवश्य पहनें। सभी 6 फुट की सामाजिक दूरी बनाएं रखें। अपने हाथों को बार-बार साबुन से अच्छी तरह धोएं। सार्वजनिक स्थानों पर न थूकें तथा स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें। उन्होने कहा कि हम एक साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीतेंगे।
इस अवसर पर पुलिस अधिक्षक कमलदीप गोयल, सीईओ जिला परिषद नवीन अहुजा जगाधरी के एसडीएम दर्शन कुमार नगराधीश डा.विनेश कुमार,डीआईओ अरविंदर जोत सिंह, नायब तहसीलदार जगाधरी ओम प्रकाश, एआईपीआरओ मनोज पांडेय सहित जिला सचिवालय के सभी अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।