Home जिले के समाचार Yamunanagar : वरिष्ठ पत्रकार ओम पाहवा बने एसोसिएशन के प्रधान

Yamunanagar : वरिष्ठ पत्रकार ओम पाहवा बने एसोसिएशन के प्रधान

0
Yamunanagar : वरिष्ठ पत्रकार ओम पाहवा बने एसोसिएशन के प्रधान
यमुनानगर हलचल। यमुनानगर प्रिंट मीडिया एसोसिएशन के सदस्यों की एक बैठक शनिवार को शहर के केनाल रेस्ट हाउस में हुई। बैठक में सर्वसम्‍मति से एसोसिएशन के प्रधान का चुनाव किया गया। जिसमें वरिष्ठ पत्रकार ओम पाहवा को प्रधान नियुक्त किया गया। मौके पर बैठक में प्रिंट मीडिया की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने नवनियुक्त अध्यक्ष का फूल मालाएं डालकर स्वागत किया।
एसोसिएशन के नवनियुक्त अध्यक्ष ओम पाहवा ने कहा कि आज प्रिंट मीडिया के सामने बहुत सी समस्याएं है। मीडिया कर्मियों को उन समस्याओं से दो चार होना पड़ रहा है। उनका प्रयास रहेगा कि वह प्रशासनिक अधिकारियों व अन्य के साथ मिलकर मीडिया कर्मियों की समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने  अध्यक्ष बनाए जाने पर एसोसिएशन के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। मौके पर बीएस राणा ने कहा कि  मीडिया में अच्छे लोगों की उपस्थिति जरूरी हो गई है।
मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है। मगर इन दिनों मीडिया कर्मी इसका निजी स्वार्थ के लिए इस्तेमाल करने लगे हैं। जो कि लोकतंत्र के लिए ातरा पैदा हो सकता है। स्टेज संचालन वरिष्ठ पत्रकार वीरेंद्र त्यागी ने किया। उन्होंने कहा कि आज कुछ लोगों की वजह से प्रिंट मीडिया की साख गिरने लगी है। जिसे बचाने के लिए सभी मीडिया कर्मियों को एक मंच पर एकत्र होकर कार्य करना चाहिए। इस अवसर कपिल सहगल, अरविंद शर्मा, सुशील पंडित, डॉ. गुलाब सिंह, अवतार सिंह चुघ, पोपीन पंवार व गुलशन कुमार आदि ने भी अपने विचार प्रस्तूत किए। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार सरनदीप सिंह, जसवंत सिंह, राम किशन, सुशील कुमार, रविंद्र सिह साहनी, सुशील पटपटिया, शिव कुमार, गुलशन कुमार, समेत अन्य प्रिंट मीडिया से जुड़े सदस्य मौजूद थे।