Home जागो प्रशासन Yamunanagar : हाइवे के बीचों बीच खड़ी कर देते हैं ट्रैक्टर ट्राली, यातायात प्रभावित होता रहे कोई परवाह नहीं

Yamunanagar : हाइवे के बीचों बीच खड़ी कर देते हैं ट्रैक्टर ट्राली, यातायात प्रभावित होता रहे कोई परवाह नहीं

0
Yamunanagar : हाइवे के बीचों बीच खड़ी कर देते हैं ट्रैक्टर ट्राली, यातायात प्रभावित होता रहे कोई परवाह नहीं

Yamunanagar Hulchul : Tractor trolleys are parked in the middle of the highway, No one cares about traffic

– यातायात प्रभारी बोले अल सुबह ही करते हैं कार्रवाई, रखेंगे विशेष ध्यान

यमुनानगर हलचल। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे ट्राली के कारण हुए हादसे में 2 चचेरी बहनों की मौत हो गई। बावजूद इसके पुलिस गंभीर नहीं दिखी। शुक्रवार दोपहर की ही बात करें तो पांवटा हाइवे के बीचों बीच खाली ट्रैक्टर ट्राली खड़े थे। यातायात बाधित हो रहा था। वहीं इन ट्राली पर रिफ्लेक्टर टेप भी नहीं थी। कुल मिलाकर इस दिशा में गंभीर होना होगा कि हाइवे पर ट्रैक्टर ट्राली न हो। यदि हो तो वह धुंध में और दूर से नजर आए।

एरिया के मोहित, दीपक, लक्की व राजू ने बताया कि मध्य रात्रि से ही ट्रैक्टर ट्राली जुटना शुरू हो जाते हैं, जो अगले दिन शाम तक ही निकलते हैं। इनका कहना है कि इस इलाका में स्कूल-कालेज भी है। अस्पताल भी है। इनके संचालक कई बार ट्रैक्टर ट्राली को एक किनारे लगाने की और हटाने की मांग कर चुके हैं, फिर भी इस और कोई ध्यान नहीं है।

ये हाल तब है जब करीब 5 साल पहले लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली में रात के समय 2 भावी बाइक सवार डाक्टर टकरा गए थे और उनकी मौके पर मौत हो गई थी। इस घटना के बाद काफी हो हल्ला हुआ, लेकिन उसके बाद फिर स्थिति वैसे ही हो गई।

संदीप कुमार, यातायात प्रभारी :
इस पूरे मामले पर नजर है। अल सुबह चालान किए जाते हैं। पोस्टल चालान करने का भी प्रावधान है। जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली के खड़े होने की सूचना मिलती है हटवाते हैं और कार्रवाई करते हैं। इस कार्रवाई में और तेजी लाई जाएगी। ट्रैक्टर चालकों को भी इस दिशा में जागरूक होना होगा। वहीं जिन आढ़ती के आगे ये खड़े हैं उनका सहयोग भी अपेक्षित है।

Yamunanagar : शिकायत के बावजूद 1 महीना 25 दिन में भी ठीक नहीं हुआ ब्लाक सीवरेज

.

Please follow below social handles tp get updates from Yamunanagar Hulchul
Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog