Home क्राईम हलचल Yamunanagar : 17 ग्राम स्मैक के साथ 2 आरोपियों को ए.एन.सी. ने किया गिरफ्तार

Yamunanagar : 17 ग्राम स्मैक के साथ 2 आरोपियों को ए.एन.सी. ने किया गिरफ्तार

0
Yamunanagar : 17 ग्राम स्मैक के साथ 2 आरोपियों को ए.एन.सी. ने किया गिरफ्तार
Yamunanagar : Staff takes the accused to court.

Yamunanagar Hulchul : 2 accused arrested with 17 grams smack

Yamunanagar Hulchul. एंटी नारकोटिक सेल (ए.एन.सी.) की टीम ने 2 अलग-अलग मामलों में 17 ग्राम स्मैक के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पी.आर.ओ. चमकौर सिंह के मुताबिक सूचना मिली थी कि नाहरपुर एरिया में एक युवक नशीले पदार्थ के साथ घूम रहा है। सब इंस्पेक्टर राजकुमार, ए.एस.आई. जसवीर सिंह हैप्पी, राकेश व सतीश को शामिल कर टीम का गठन किया गया। टीम ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट डॉ ललित की मौजूदगी में पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 11 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

आरोपी की पहचान नाहरपुर निवासी जब्बार अली उर्फ भूरा के नाम से हुई। आरोपी पहले भी उत्तर प्रदेश में नशीले के मामलों में पकड़ा जा चुका है। कोर्ट उन मामलों की सुनवाई कर रही है। दूसरे मामले को लेकर स्टाफ इंचार्ज महाबीर सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर जसवीर सिंह, ए.एस.आई. जसवीर सिंह हैप्पी, सतनाम, अमरजीत व पंकज की गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए तीर्थ नगर से एक युवक को हिरासत में लिया।

मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट को बुलाया गया। जिसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 6 ग्राम स्मैक बरामद हुई। उसकी पहचान तीर्थ नगर निवासी विकास उर्फ मिट्टू के नाम से हुई। इंचार्ज ने बताया कि दोनों ही मामलों में जांच की जा रही है कि आरोपी नशीले पदार्थ कहां से लेकर आते हैं। चेन में जो शामिल मिला उस पर र्रवाई तय है।

.

Please follow below social handles to get updates from Yamunanagar Hulchul
Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog