Home क्राईम हलचल Yamunanagar : जमीनी विवाद, बीबीपुर में 24 वर्षीय व नाहरपुर में 70 वर्षीय बुजुर्ग की हत्‍या

Yamunanagar : जमीनी विवाद, बीबीपुर में 24 वर्षीय व नाहरपुर में 70 वर्षीय बुजुर्ग की हत्‍या

0
Yamunanagar : जमीनी विवाद, बीबीपुर में 24 वर्षीय व नाहरपुर में 70 वर्षीय बुजुर्ग की हत्‍या
Yamunanagar : नाहरपुर मामले में परिवार से बात करते एस.पी. कमलदीप गोयल।

Yamunanagar Hulchul : Land Dispute, 2 Murder

Yamunanagar, 11 March. जमीनी झगड़े को लेकर जिला के 2 ग्रामीण एरिया में गुरुवार को 2 हत्याएं हो गई। पहला मामला बुडिय़ा थाना के बीबीपुर का है यहां प्लाट के हिस्से को लेकर हुए विवाद में 24 वर्षीय मुबारिक की छूरा घोंपकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उसके चचेरे भाई इस्लाम, जरीफ पर लगा है।

आरोप है कि इस्लाम की पत्नी शाईस्ता ने घर से छूरा लाकर दिया। मौके पर पहुंचे बुडिय़ा थाना प्रभारी लज्जा राम ने बताया कि मृतक के भाई आरिफ की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Yamunanagar Police, Yamunanagar, yamunanagar hulchul,3 लोगों पर हत्या का केस दर्ज : बीबीपुर मामले में बुडिय़ा थाना प्रभारी लज्जा राम का कहना है कि पंचायत में बात निपट गई थी। इस दौरान आरोपी पक्ष ने हमला कर दिया। यह चाचा-ताया के ही लडक़े हैं। मामले में 3 लोगों पर केस दर्ज कर उन्हें पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है।

 

दूसरा मामला जठलाना थाना के गांव नाहरपुर का है। यहां पर मकान के सामने खाली जगह ईंटें बिछवा रहे भाजपा कार्यकर्ता 70 वर्षीय पंडित केदारनाथ बख्शी व उसकी भतीजे संजीव पर 10-15 लोगों ने हमला कर दिया। उन पर डंडों से हमला किया गया। इस हमले में केदारनाथ बेहोश हो गए।

जब उन्हें अस्पताल लेकर गए तो जांच के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिन लोगों ने उन पर हमला किया वह मुस्लिम समुदाय से हैं। घटना के बाद एक बार माहौल तनावपूर्ण हो गया, हालांकि पुलिस ने व्यवस्था को संभाला। पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है।

वहीं घटना का पता लगते ही विधायक घनश्याम दास अरोड़ा व एस.पी. कमलदीप गोयल भी पोस्टमार्टम हाउस का दौरा कर परिवार से बात की। एस.पी. व सिटी एम.एल.ए. ने परिवार को आश्वस्त किया कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Yamunanagar Police, Yamunanagar, yamunanagar hulchul,चोटों के कारण बुजुर्ग की मौत : नाहरपुर मामले को लेकर जठलाना थाना प्रभारी धर्मपाल का कहना है कि ट्रॉमा सेंटर से बुजुर्ग केदारनाथ की मौत की सूचना आई थी। मौका किया गया। मृतक के भतीजे के बयान दर्ज किए गए। बुजुर्ग की मौत चोटों के कारण हुई है। 12-13 लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है।

 

.

Please follow below social handles to get updates from Yamunanagar Hulchul
Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog