Home Yamunanagar शिक्षा मंत्री ने Chandigarh में लगवाया कोरोना टीका तो सिविल सर्जन ने किया Yamunanagar में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन

शिक्षा मंत्री ने Chandigarh में लगवाया कोरोना टीका तो सिविल सर्जन ने किया Yamunanagar में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन

0
शिक्षा मंत्री ने Chandigarh में लगवाया कोरोना टीका तो सिविल सर्जन ने किया Yamunanagar में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन
Yamunanagar : कोरोना वैक्‍सीनेशन कैंप का शुभारंभ करते CMO Dr Vijay Dahiya.

Yamunanagar Hulchul : कोरोना की स्वदेशी वैक्सीन बनना गर्व की बात – कंवरपाल

  • कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं, सरकारी गाईडलाईन्स की करें पालना

  • स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव डमौली में पहुंच लगाया वैक्सीनेशन कैंप

Yamunanagar, 18 March. शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन लगवाने के बाद शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि भारत में स्वदेशी वैक्सीन का बनना और दुनिया के अनेकों देशों में दिया जाना इस सदी की बड़ी और महान उपलब्धि है। इस पर हर भारतीय को अपने डाक्टरों, वैज्ञानिकों और देश के प्रधानमंत्री पर गर्व है।

गुर्जर ने कहा कि कोरोना की महामारी से सम्पूर्ण विश्व और भारत लड़ रहा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत ने दुनिया की तुलना में बड़ी कामयाबी हासिल की है। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और सभी वरिष्ठ नागरिक कोरोना टीका अवश्य लगवाएं।

Kanwarpal gujjar, Corona Vaccination, Yamunanagar, Yamunanagar Hulchul, Yamunanagar News, Digital Yamunanagar, District Yamunanagar, Online Yamunanagar
Chandigarh : कोरोना टीका लगवाते शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर।

एम.एल.ए. हॉस्टल चंडीगढ़ की सरकारी डिस्पेंसरी में कोरोना की पहली वैक्सीनेशन करवाने के बाद शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद वह अपने आप को पूरी तरह फिट महसूस कर रहे हैं और उन्हें किसी प्रकार की कोई भी दिक्कत या परेशानी नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा कि पिछले साल जब से कोरोना वायरस की भारत में एंट्री हुई थी, तभी से प्रधानमंत्री मोदी इसकी दवाई बनाने को लेकर चिंतित थे और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से अब भारत में निर्मित स्वदेशी कोरोना वैक्सीन उपलब्ध हो गई है। इतना ही नहीं इसे 60 से ज्यादा देशों में भेजा जा रहा है।

भारतवर्ष में प्रतिदिन लाखों लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। गुर्जर ने हरियाणा वासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं और सरकारी गाईडलाईन्स का पालन करें।

सिविल सर्जन ने किया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन

यमुनानगर में कोरोना वैक्सीनेशन आपके द्वार कार्यक्रम के तहत गांव डमौली में यमुनानगर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वरिष्ठ नागरिकों का टीकाकरण किया। कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन यमुनानगर सिविल सर्जन डा. विजय दहिया व शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के छोटे भाई अशोक गुर्जर बहादुरपुर ने किया।

डा. दहिया ने कहा कि जिन वरिष्ठ नागरिकों का आज कोरोना टीकाकरण हो रहा है उन्हें 28 दिन के बाद दोबारा से कोरोना टीका लगवाना है। तभी शरीर में कोरोना वायरस से लडऩे के लिए इम्युनिटी बनेगी। उन्होंने बताया कि दोपहर 2 बजे तक गांव के 150 से ज्यादा ग्रामीणों ने कोरोना टीका लगवा लिया था व शाम तक इस संख्या में ओर अधिक इजाफा होगा।

CMO Dr Vijay Dahiya, Corona Vaccination, Yamunanagar, Yamunanagar Hulchul, Yamunanagar News, Digital Yamunanagar, District Yamunanagar, Online Yamunanagar
Yamunanagar : लोगों को कोरोना वैक्‍सीनेशन बारे जानकारी देते Civil Surgeon Dr. Vijay Dahiya.

इस अवसर पर अशोक गुर्जर बहादुरपुर ने कहा कि भाजपा सरकार का मुख्य लक्ष्य है कि ज्यादा से ज्यादा नागरिकों तक कोरोना वैक्सीन को पहुंचाया जाए। इस दौरान उनके साथ चेयरमैन रामजतन डमौली, डा. विजय विवेक, भाजपा मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह, मंडल महामंत्री जगदीश धीमान, वरिष्ठ भाजपा नेता मुदित बंसल, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग, छछरौली तहसीलदार तरूण सहोता, छछरौली एस.एच.ओ. पिरथी सिंह, छछरौली पटवारी तरुण धीमान, डा. गौरव, नंदलाल शर्मा, सचिन शर्मा, संतकुमार, अनुज, गुरपाल व रवि उपस्थित थे।

Social handles to get updates from Yamunanagar Hulchul :

Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog