Home Yamunanagar Yamunanagar : बर्गलरी स्टाफ ने चोरी के आरोपी को लिया 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

Yamunanagar : बर्गलरी स्टाफ ने चोरी के आरोपी को लिया 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

0
Yamunanagar : बर्गलरी स्टाफ ने चोरी के आरोपी को लिया 3 दिन के पुलिस रिमांड पर
Yamunanagar : आरोपी को कोर्ट ले जाता स्टाफ।

Yamunanagar Hulchul : Theft accused on 3 days police remand

Yamunanagar, 5 April. कुछ दिन पहले बनाए गए एंटी बर्गलरी स्टाफ (ए.बी.एस.) ने चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपी रात के समय चोरी के लिए कार में सवार होकर जाता था। जांच में सामने आया कि आरोपी जगाधरी मेटल फैक्ट्री से तांबा, पीतल व अन्य सामान चोरी किया करता था।

उसके साथी और कौन कौन है, इस बारे पूछताछ की जा रही है। अभी तक आरोपी ने करीब एक दर्जन मामलों का खुलासा किया है। आरोपी अन्तर्राज्य चोर बताया गया है। वह करीब 6 महीने से चोरी को अंजाम दे रहा था। रिमांड के दौरान स्टाफ बड़ा खुलासा कर सकता है। आरोपी से चोरी का सामान भी रिकवर करना है।

स्टाफ इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि एस.पी. कमलदीप गोयल ने घरों में हो रही चोरियों व अवैध शराब पर शिकंजा कसने के लिए स्पेशल स्टाफ बनाया है। इंचार्ज के मुताबिक सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चोरी की फिराक में घूम रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया।

टीम ने दड़वा की डेहा बस्ती निवासी करीब 36 वर्ष के शरमीन को गिरफ्तार किया। जांच टीम के मुताबिक आरोपी पर पहले भी 17 मामले दर्ज हैं, जो कोर्ट में विचाराधीन है। आरोपी के 3 साथी सहारनपुर जेल में बंद हैं उन्हें भी जल्द ही प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

जिला पुलिस के प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि सूने घर की चोरी को रोकने के लिए स्पैशल स्टॉफ बनाया है।  एस.पी. की ओर से हर तरह की चोरी को रोकने के निर्देश दिए गए हैं। पैदल गश्त भी की जा रही है ताकि पुलिस की उपस्थिती से लोगों का विश्वास बढ़ाया जा सके और चोरी के साथ साथ सडक़ पर होने वाले अपराध को रोका जा सके।

.

Other Social Handles of Yamunanagar Hulchul: Pinterest | Youtube | Facebook | FB Group | Instagram | Twitter | Website | Blog