Home Yamunanagar Yamunanagar : गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज ने योग में जीता कांस्य पदक, कुश्ती में बबीला ने जीता गोल्ड

Yamunanagar : गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज ने योग में जीता कांस्य पदक, कुश्ती में बबीला ने जीता गोल्ड

0
Yamunanagar : गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज ने योग में जीता कांस्य पदक, कुश्ती में बबीला ने जीता गोल्ड

कॉलेज निर्देशिका और प्रिंसिपल ने कॉलेज पहुंचने पर खिलाड़ियों को दी बधाई

Yamunanagar Hulchul : गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज की योगा टीम ने कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित अंतर महाविद्यालय योगा प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक प्राप्त किया। कॉलेज पहुंचने पर कॉलेज निर्देशिका डॉ वरिन्द्र गांधी और प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा ने टीम की छात्राओं का शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर डॉ वरिन्द्र गांधी ने कहा कि योग के फायदे से आज सब ज्ञात है, यही वजह है कि आज योग विदेशों में भी प्रसिद्ध है। सभी लोगों को अपनी व्यस्त जीवन शैली के चलते संतोष पाने के लिए योग करना चाहिए। योग से न केवल व्यक्ति का तनाव दूर होता है बल्कि मन और मस्तिष्क को भी शांति मिलती है। योग बहुत ही लाभकारी है। योग न केवल हमारे दिमाग, मस्‍तिष्‍क को ही ताकत पहुंचाता है बल्कि हमारी आत्‍मा को भी शुद्ध करता है। उन्होंने कहा कि आज बहुत से लोग मोटापे से परेशान हैं, उनके लिए योग बहुत ही फायदेमंद है। योग जीवन का अभिन्न अंग है।

प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा ने शारीरिक शिक्षा विभाग की अध्यक्षा डॉ मीनाक्षी गुप्ता व योगा टीम के सभी सदस्यों आरजु, तनुश्री, दिव्या, रूबी, कशिश, गुरप्रीत एवं पूजा को बधाई देते हुए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि ये उनके अथक प्रयासों का फल है। डॉ मीनाक्षी गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि टीम की सदस्या आरजू ने व्यक्तिगत रूप से चौथा स्थान प्राप्त किया और विश्वविद्यालय के कोचिंग शिविर के लिए चयनित हुई।

जीएनजी की बबली ने जीता गोल्ड

वहीं कॉलेज की कुश्ती की खिलाड़ी बबली ने कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। कॉलेज निर्देशिका डॉ वरिन्द्र गांधी और प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा ने छात्रा की सफलता के लिए छात्रा, विभागाध्यक्ष डॉ मीनाक्षी गुप्ता व सभी खिलाड़ियों को बधाई दी। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा ने खिलाड़ियों को ऐसे ही सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने व हमेशा बुलंदियों को छूने के लिए प्रेरित किया।

.
Social Handles of Yamunanagar Hulchul are :Youtube|Facebook|Twitter