Home Yamunanagar Yamunanagar : गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज ने वेटलिफ्टिंग में चौथी बार जीता गोल्ड

Yamunanagar : गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज ने वेटलिफ्टिंग में चौथी बार जीता गोल्ड

0
Yamunanagar : गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज ने वेटलिफ्टिंग में चौथी बार जीता गोल्ड

कॉलेज पहुंचने पर छात्राओं का धूमधाम से किया गया स्वागत

Yamunanagar Hulchul : छोटी लाईन स्थित गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज के शारीरिक विभाग की छात्राओं नें वेटलिफ्टिंग में सोना पदक जीत कर ना केवल कॉलेज का बल्कि यमुनानगर शहर का भी नाम रोशन किया। बता दें कि कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी द्वारा एमडीएसडी कॉलेज, अंबाला में इंटर कॉलेज वेटलिफ्टिंग चौम्पीयन्शिप आयोजित की गई थी। जिसमें जीएनजी कॉलेज के छात्राओं ने अपना लोहा मनवाया। कॉलेज पहुंचने पर कॉलेज की प्रबंधक कमेटी व विभाग के स्टाफ सदस्यों ने खिलाड़ियों का स्वागत धूमधाम से किया।

शारीरिक शिक्षा विभागाध्यक्षा डॉ मीनाक्षी गुप्ता ने जानकारी दी की प्रतियोगिता में शालू एवं मोनिका ने स्वर्ण पदक, खुशप्रीत, सीमा, रीटा, रूबी, माही, शुभांगी ने रजत पदक, रजनी और छवि ने कांस्य पदक प्राप्त किया। प्रतियोगिता में गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज की टीम 250 अंक के साथ प्रथम स्थान पर रही, दूसरा स्थान एम डी एस डी अंबाला और तीसरा स्थान गुरू नानक खालसा कॉलेज ने प्राप्त किया।
उन्होंने बताया कि इस वर्ष भी कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी द्वारा एमडीएसडी कॉलेज, अंबाला में आयोजित इंटर कॉलेज वेटलिफ्टिंग चौम्पीयन्शिप पर फिर से कब्जा किया। उन्होंने बताया कि कॉलेज ने पहले भी लगातार तीन बार सत्र 2017-18, सत्र 2018-19 व सत्र 2019-20 में भी ये जीत हासिल की थी।
इस अवसर पर कॉलेज निर्देशिका डॉक्टर वरिन्द्र गांधी और प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा द्वारा इस महान विजय पर खिलाड़ियों का जम कर स्वागत किया गया। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ अनु अत्रेजा ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की।