Home Yamunanagar Yamunanagar : इंस्पायर ह्यूमैनिटी चैरिटेबल ट्रस्ट कर रहा है समाज के लिए अद्वितीय कार्य – अमित अग्रवाल

Yamunanagar : इंस्पायर ह्यूमैनिटी चैरिटेबल ट्रस्ट कर रहा है समाज के लिए अद्वितीय कार्य – अमित अग्रवाल

0
Yamunanagar : इंस्पायर ह्यूमैनिटी चैरिटेबल ट्रस्ट कर रहा है समाज के लिए अद्वितीय कार्य – अमित अग्रवाल

Yamunanagar Hulchul : इंस्पायर ह्यूमैनिटी चैरिटेबल ट्रस्ट ने शिक्षा सबका अधिकार की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए दो होनहार कन्याओं को छात्रवृत्ति देकर उनकी शिक्षा में सहयोग किया। संस्था के महासचिव अमित अग्रवाल ने बताया कि ये दोनों होनहार छात्राओं को संस्था द्वारा पहली बार छात्रवृति दी गई व परिवार की आर्थिक स्थिति व पढ़ाई में ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए ये छात्रवृति प्रदान की गई है।

संस्था के महासचिव अमित अग्रवाल ने बताया कि संस्था समय समय पर ऐसे होनहार बच्चों की छात्रवृत्ति देने का कार्य करती है जिनकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो व पढ़ाई में उनका रिकॉर्ड उत्तम हो।अमित अग्रवाल ने बताया कि हाल ही में संस्था ने दो कन्याओं के विवाह में भी सहयोग करके आर्थिक तौर पर कमजोर परिवार का साथ दिया व भविष्य के लिए दोनों को मंगलकामनाएं दी।
अमित अग्रवाल ने बताया कि संस्था के सभी सदस्य ये कामना करते है कि हमारी संस्था देश व समाज के निर्माण में अपना सहयोग देती रहे। संस्था के प्रधान सनी गोयल ने कन्याओं के पिता को छात्रवृत्ति का चेक सौंपते हुए भविष्य में भी हर संभव मदद का भरोसा दिलवाया है। इस मौके पर कपिल मनीष गर्ग, विपिन  गोयल,आशुतोष चावला,अनूप सैनी, शम्मी गुप्ता, यतिन वर्मा,दीपांशु गर्ग, दीपक जैन, राकेश गोयल आदि उपस्थित रहे।