Home Yamunanagar Yamunanagar : ऑनलाइन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Yamunanagar : ऑनलाइन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

0
Yamunanagar : ऑनलाइन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Yamunanagar Hulchul : छोटी लाईन स्थित गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज के कॉमर्स विभाग की ओर से जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, नोएडा के सौजन्य से ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज की चार छात्राओं ने अच्छे अंक लेकर विजेताओं की सूची में अपना नाम दर्ज करवाया है। चारों छात्राओं को कॉलेज की ओर से प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

विभागाध्यक्षा डॉ मधु कपूर ने बताया कि प्रतियोगिता में विभाग की 146 छात्राओं ने अपनी प्रतिभागीदारी निभाई थी। प्रतियोगिता में बीबीए तृतीय वर्ष की यशिका कपूर ने प्रथम, बीकॉम तृतीय की दिव्या ने दूसरा, रूपाली ने तीसरा और प्रीति शर्मा ने चौथा स्थान प्राप्त किया है। जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट की ओर से प्रथम विजेता को 1500 रुपये व द्वितीय विजेता को 1000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

इसके बाद सभी विजेता विद्यार्थियों के लिए राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। जिसमें कॉलेज की चारों छात्राएं अपनी प्रतिभागी दारी निभाएगी। कॉलेज निर्देशिका डॉ वरिन्द्र गांधी ने छात्राओं की सफलता पर छात्राओं और कॉमर्स विभाग की सभी प्रध्यापिकाओं को बधाई दी।

उन्होंने छात्राओं को आगे भी ऐसे कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर डॉ मधु कपूर, डॉ हरविन्द्र कौर, डॉ रंजना मलिक, रविन्द्र कौर, सर्वजीत कौर, लखविन्द्र कौर, रीचा व इंस्टीट्यूट की ओर से रीषी चढ्ढा मौजूद रहे।

.
Social Handles of Yamunanagar Hulchul are :Youtube|Facebook|Twitter