Home Yamunanagar Yamunanagar : पोस्टर बनाओ और नारा लेखन प्रतियोगितायें आयोजित

Yamunanagar : पोस्टर बनाओ और नारा लेखन प्रतियोगितायें आयोजित

0
Yamunanagar : पोस्टर बनाओ और नारा लेखन प्रतियोगितायें आयोजित

Yamunanagar Hulchul : गुरु नानक खालसा कॉलेज मे 27 वीं अंतर संस्थानिक पोस्टर बनाओ और नारा लेखन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। रक्तदान विषय पर आयोजित इन प्रतियोगिताओं मे भारी संख्या मे जिला भर के शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थियों ने अपनी कल्पनाओं को कैनवास पर उतारा।

मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कॉलेज प्राचार्य डॉ हरिन्दर सिंह कंग ने बताया कि रक्त का कोई विकल्प नही है। इसलिए अपने विभिन्न प्रयासों से रक्तदान के प्रति जागरूकता फैलाने की जरूरत है। इसी कडी मे यह प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई गई हैं ।

संयोजक प्रो बालकिशन ने बताया कि विद्यालय स्तर पर नारा लेखन मे प्रथम वैश्वी,द्वितीय अर्सिया और पार्थ शर्मा रहे जबकि सांत्वना पुरस्कार शायरा,महक और यशिका को दिया गया। वहीं पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता मे प्रथम अनमोल गर्ग, तनिशा द्वितीय और सांत्वना ईनाम कनिष्क, गार्गी और आदित्य ने प्राप्त किया।

प्रो बाल किशन ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेज स्तर पर नारा लेखन मे तिशा, गर्वित और यशिका ने तीसरा स्थान पाया और किशन गुंजन और नेविया ने क्रमश: सांत्वना पुरस्कार हासिल किया। वही इसी स्तर पर आयोजित पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता मे त्रिषा, गर्वित और यशिका ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल किया और कृषा गुंजन और नेविया ने सांत्वना पुरस्कार हासिल किया।

निर्णायक मंडल मे मंडल बाल कल्याण अधिकारी मनीषा खन्ना, डॉ मनीषा अय्यर और डॉ रविन्द्र इंदर उपस्थित थै । आयोजन को सफल बनाने में डॉ कमलप्रीत कौर,डॉ इंद्रा कपूर,डॉ बोध राज, डॉ रंजीत सिंह,प्रोफ गुरविंदर कौर,डॉ वर्षा निगम,प्रोफ निशि और सभी विभागों के प्राध्यपकों ने पूरा सहयोग दिया । प्रबंध समिति के अध्यक्ष सरदार रणदीप सिंह जौहर ने विजयी प्रतिभागियों को बधाई तथा शुभकामनाएं दी हैं ।