Home Jagadhri Yamunanagar : विधायक ने उठाया एजेंसी की गंभीर अनियमितताओं का मुद्दा

Yamunanagar : विधायक ने उठाया एजेंसी की गंभीर अनियमितताओं का मुद्दा

0
Yamunanagar : विधायक ने उठाया एजेंसी की गंभीर अनियमितताओं का मुद्दा

Yamunanagar Hulchul : यमुना नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने बताया कि आज चंडीगढ़ में भाजपा विधायक दल की बैठक में उन्होंने यमुनानगर जगाधरी नगर निगम क्षेत्र में अमृत योजना के कार्यों में कार्यरत एजेंसी वैबकाज द्वारा की जा रही गंभीर अनियमितताओं का मुद्दा उठाया।

उन्होंने कहा कि वैबकाज ने नगर निगम क्षेत्र में पाईप लाईन सीवरेज लाइन बिछाने के लिए जो प्लानिंग की थी उसमें डिस्पोजल नहीं मिला जिसकी वजह से बहुत सी जगह जहाँ सीवरेज लाईन बिछाई गई थी और लोगों ने सीवरेज के कनेक्शन भी लिए थे वह कार्य नहीं कर रहे हैं क्योंकि उसमें डिस्पोजल नही है।

भाजपा विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि जहां पर सीवरेज व वाटर सप्लाई की लाइनें बिछाई गई थी वह सड़क तोड़ कर बनाई गई है जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए था इस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने संज्ञान लेते उचित कार्यवाही करने के लिए कहा।
उन्होंने कहा कि इसके साथ उन्होंने नगर निगम क्षेत्र में प्रॉपर्टी का सर्वे करने वाली याची एजेंसी के द्वारा बरती जा रही अनियमितताओं का भी मुद्दा उठाया है, इसमें उन्होंने बताया कि याची कंपनी द्वारा जो सर्वे किया गया है उसमें व्यक्ति का नाम ,मकान नंबर ,व उसका एड्रेस भी गलत है, 90 प्रतिशत से लेकर 95 प्रतिशत तक गलतियां हैं जो ठीक नहीं हो रही है और लोग परेशान हो रहे हैं और लोगों को बार-बार दफ्तरों के चक्कर काटने पड़ रहे हैं और फिर भी गलतियां ठीक नहीं हो रही है।
विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग की कि याची  एजेंसी की पेमेंट  रोकी जाए और उसका टेंडर कैंसिल किया जाए पुराना सिस्टम से जो पहले सर्वे होता था वहीँ सिस्टम लागू किया जाए, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इन दोनों विषयों पर कहा है कि वह जल्द ही संबंधित अधिकारियों की मीटिंग बुलाकर इस विषय पर बात करेंगे।
उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि यमुना नगर विधानसभा क्षेत्र में इस प्रकार की लापरवाही को सहन नहीं किया जाएगा और वह इस प्रकार कम्पनियों द्वारा गलत किए गए कार्यों को सुधार करके सही करवाएंगे और आम जनता को राहत देने का भरपूर प्रयास करेंगे।